Pages

गुरुवार, दिसंबर 24

ग्राम पंचायत शलौटा विकासखण्ड नारकण्डा अंजु मंगल

चुनाव की इस पावन बेला पर ग्राम पंचायत शलौटा की प्रबुद्ध जनता को मेरा सहर्ष व सादर प्रणाम!
मेरा सभी वर्ग के लोगों जिसमे विशेषकर युवा वर्ग महिला वर्ग व मेरे पंचायत की अमूल्य धरोहर सम्माननीय तथा विशेषकर बुजुर्ग वर्ग तथा यहां की प्रबुद्ध जनता से आग्रह है कि मुझे अपना कीमती वोट देकर एक बार इस पंचायत की सेवा करने का मौका प्रदान करें जी!
मै अपने कार्यकाल मे बतौर प्रधान नहीं आपकी सेविका के रूप मे आपकी समस्याओं को सुलझाने के लिए हमेशा तत्पर रहूगीं साथ ही इस वायदे के साथ की अपना भरपूर समय पंचायत के हित मे लगाऊंगी!
अपनी पंचायत को हाईटेक करना ताकि आप हिमाचल प्रदेश या भारत के किसी भी स्थान पर हो आपको अपनी पंचायत की जानकारी तुरंत व तत्काल मिलती रहे तथा साथ ही परिवार नकल व राशनकार्ड जैसे आवश्यक दस्तावेज वहीं पर लोकमित्र केद्र व सुगम केद्र से प्राप्त हो सके!!
मेरा प्रयास मेरी पंचायत को दोहरी प्राथमिकता देने पर होगा जिसमे एक तरफ लोगों की उनन्ति व तरक्की के मार्ग को प्रबल बनाना तथा दूसरी तरफ सरकारी अधिकारियों के साथ सामजस्य की स्थिति बनाकर पंचायत के विकास की गति को बढा़वा देना!
न रहे कोई उपेळित ,न रहे कोई भी हीन,विकास सबका बराबर हो चाहे दुखी हो या दीन!वास्तव मे मेरा एजैंडा पंचायत के विकास से सम्बन्धित होगा जिसके तहत गांवों मे स्वच्छता को बढ़ावा देकर अपने कल को साफ सुथरा बनाने पर होगा!तथा गंवो के रास्तों को पक्का करने के साथ ही गावों की गलियों को पक्का करना !मनरेगा की वास्तविक जानकारी मुहैया करवाकर ळेत्र की प्रगति पर बल देना तथा प्रत्येक वार्ड की समस्याओ को वहीं जाकर सुना जाए तथा लोगों को समय के बचाव के साथ घरद्वार पर पंचायत मुहैया करवाई जाए!
सड़कों के विनिर्माण के लिए सरकार को अवगत करवाकर कार्य को शीघ्र ही निपटाया जाए!इसी उम्मीद के साथ आपकी आभारी रहूंगी!
आपकी सेविका अंजु मंगल 
ग्राम और ग्राम पंचायत शलौटा
विकासखण्ड नारकण्डा!

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें