Pages

बुधवार, दिसंबर 23

अपील जिला परिषद प्रत्‍याशी -- कृष्‍णा कौशल

अपील
विकास खण्‍ड नारकण्‍डा, जिला परिषद वार्ड कुमारसैन की ग्राम पंचायत कुमारसैन, डीव, जार, मलैण्‍डी, करेवथी, शलौटा, भरैड़ी, बड़ागांव, बनाहर, शिवान, जन्‍जैली, मोगड़ा, कांगल और कोटीघाट से जिला परिषद के लिए
उम्‍मीदवार हूं । मैं सभी बुजुर्गो, नौजवानों, माताओं बहनेां और भाईयों से निवेदन करती हूं कि मुझे अपना बहुमूल्‍य वोट देकर सफल बनायें।
मैं पहले भी अपनी  ग्राम पंचायत शिवान में दो बार प्रधान पद पर सेवा कर चुकी हूं और मुझे कार्य करने का अनुभव प्राप्‍त है। मैं आपको विश्‍वास दिलाती हूं कि मैं निष्‍पक्ष भाव से सभी पंचायतों का चहुमुखी विकास करने का प्रयत्‍न करूंगी। यदि मुझे आपका पूर्ण समर्थन प्राप्‍त हुआ और मैं विजयी रही तो मैं निम्‍नलिखित मुद्धों पर विशेष ध्‍यान दूंगी -
 1. तैहसील कुमारसैन को उप मण्‍डल बनाना ताकि यहां पर एस डी एम की नियुक्ति       हो सके और लोगों को छोटे छोटे कार्य के लिए रामपुर न जाना पड़े। 
  2. ग्राम पंचायत बड़ा्गांव में उप तैहसील बनाने के लिए पुरजोर मांग की जाऐगी जिसके बनने से कोटीघाट ,            कांगल, जन्‍जैली, मोगड़ा, बनाहर, शिवान, बड़ागांव और भरेड़ी के लोगों को लाभ मिल सके। 
  3. स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र शिवान, बनाहर और भरेड़ी का दर्जा बढ़ाकर पी एच सी करवाना ताकि आम लोगों को समय          पर स्‍वास्‍थ्‍य सुविधा प्राप्‍त हो सके।
 4. सभी प्ंचायतों में जहां जहां पानी, बिजली और सड़क की समस्‍या बनी हुई है उनकी समस्‍याओं को            
      प्राथमिकता के आधार पर सरकार के समक्ष रखा जाऐगा।
  5. सभी सर‍कारी संस्‍थानों में रिक्‍त पदों को भरने की मांग सरकार के सामने रखी जाऐगी ।
                     अन्‍त में सभी  बुजुर्गो, नौजवानों, माताओं बहनेां और भाईयों से अनुरोध करती हूं कि मैं इस चुनाव क्षेत्र से दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सभी ग्राम पंचायतों के समान विकास के लिए चुनाव लड़ रही हूं और आप सभी को विश्‍वास दिलाती ह‍ूं कि आपकी हर समस्‍यायों को सभी के सहयोग से सरकार के समक्ष रखूंगी और उन सभी मांगो को पूरा करने क प्रयत्‍न करूंगी । मेरा चुनाव चिन्‍ह गैस सिलैण्‍डर है कृपया गैस सिलैण्‍डर पर मोहर लगा कर मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान करें। 
निवेदक
कृष्‍णा कौशल 
प्रत्‍याशी जिला परिषद 



0 comments:

एक टिप्पणी भेजें