Pages

शुक्रवार, अगस्त 19

अन्ना हजारे की ऑंधी -- अनिल कवर कुमारसैन

देश की हर गली गांव और चौराहे पर अन्ना हजारे की ऑंधी चल पड़ी है । जन लोकपाल बिल मंजूर कराने के लिए अन्ना हजारे जहॉं अनशन पर बैठे है वही उनके समर्थक सड़क पर उतर गए है । इसी संदर्भ में तहसील मुख्यालय कुमारसैन में शुक्रवार को केन्द्र सरकार के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन हुआ। जिसमें भ्रष्टाचार निरोधक मंच कुमारसैन ने भ्रष्ट प्रणाली को बदलने के लिए जोर दार नारे लगाए तथा तहसीलदार को ज्ञापन ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर स्कूली बच्चो के अतिरिक्त महिलाओं,युवाओं बुजुर्गो ने रैली में भाग लिया अन्ना हजारे आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ है ,के नारो से सारा कुमारसैन गुंज उठा भ्रष्टाचार विरोधी महासंग्राम की चिंगारी सुलगाने वाले अन्ना हजारे को कुमारसैन के नए खून ने पूरा

समर्थन दिया और ये नये खून केन्द्र सरकार के अड़ियल रवैइये पर भड़क उठे। भ्रष्टाचार विरोधक मंच के सैकड़ो कार्यकरताओं ने आव्हन किया कि वह जन लोक पाल बिल को लेकर अन्ना के साथ है। इस विशाल रैली में प्रेसक्लब कुमारसैन ,पंचायती राज से जुड़ेजन प्रतिनिधि तथा हिमालयन टाईगर फाउण्डेशन कुमारसैन ने भी अन्ना के समर्थन रैली में भाग लिया।

मंच से जुड़े लोगो ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार के किचड़ से सनी हुई है जिसके लिए वह जन लोपाल बिल पारित करने में अड़ंगा डाल रही है उधर हिमालयन टाईगर फांउडेशन के अध्यक्ष रणवीर सिंह पालसरा ने कहा कि अन्ना हजारे का जन लोकपाल बिल को लाना समय की मांग है जिससे काफी हद तक भ्रष्टाचार समाप्त होगा । इस मौके पर रणवीर सिंह पालसरा ,अमीचंद वर्मा,संजय शर्मा, बीरबल नाथ,हंसराज ,देवीचंद वर्मा,उप प्रधान ग्राम पंचायत कुमारसैन ,प्रधान ग्राम पंचायत जार भीम सिंह खेवटा, रिटायर डी एस पी शेष लाल खेवटा, राजेश शर्मा भारत भुषण पूरन शर्मा तथा अन्य कई लोगो ने भाग लिया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें