Pages

बुधवार, दिसंबर 23

अपील प्रत्‍याशी प्रधान पद मलैण्‍डी दुनी चन्‍द ( विक्‍की)

जय मां देरठू जय कालेश्‍वर महादेव के चरणों की मैं हूं धूल
विनम्र निवेदन है आपसे वोट देना न जाना भूल
                अपील
                       ग्राम पंचायत मलैण्‍डी के आदरणीय और प्रबुद्ध मतदाता
बहनों भाईयों और माताओं। मैं इस पंचायत से प्रधान पद के लिए प्रत्‍याशी हूं। इस अपील के माध्‍यम से मैं आपसे वादा कर रहा हूं कि मैं पंचायत के विकास के लिए हमैशा तत्‍पर रहूंगा और जो भी कार्य मेरे संज्ञान में लाया जाऐगा उसे मैं पूरी निष्‍ठा से पूर्ण करने का प्रयास करूंगा।
आपको विश्‍वास दिलाना चाहता हूं कि क्ष्‍ेात्र के लम्बित पड़े कार्यों को पंचायत के माध्‍यम से पूर्ण करने का प्रयास किया जाऐगा। पंचायत का सम्‍पूर्ण विकास किसी भी पूर्वाग्रह से उपर उठ कर पूरा करने का आपको मैं विश्‍वास दिलाता हूं ।
मेरी प्राथमिकता रहेगी
ग्राम पंचायत मलैण्‍डी के तहत वार्डो के भीतर बनी विभिन्‍न सड़कों के मुरम्‍मत का कार्य पूर्ण करवाना, मलैण्‍डी पंचायत के तहत मनरेगा को दुबारा शुरू करवाना, गांव के भीतर रास्‍तों की व्‍यवस्‍था को सुचारू करना, प्रकाश व्‍यवस्‍था करना, बस व्‍यवस्‍था का नि‍यमित करवाना ।
मैं युवा हूं काम करने का जज्‍बा है तथा आपके आशीर्वाद से मैं ग्राम पंचायत का विकास सम्‍भव कर पाऊंगा।
मेरा चुनाव चिन्‍ह टेबल फेन है ।  कृपया अपना आशीर्वाद प्रदान करके मुझे ग्राम पंचायत के प्रधान पद के लिए सफल बनायें। सदैव आपका आभारी रहूंगा।
निवेदक
दुनी चन्‍द ( विक्‍की)

प्रत्‍याशी प्रधान पद 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें